National Institute of Epidemiology: Job opening in these positions, salary Rs. 32000 LD: 11.10.2019

नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ एपिडेमियोलॉजी, चेन्नई: योग्य और इच्छुक उम्मीदवार इस पद के लिए 11.10.2019 तक प्रोजेक्ट पर्सनल असिस्टेंट के रिक्त पदों पर भर्ती के लिए आवेदन कर सकते हैं। कृपया ध्यान दें कि आवेदन करने की यह अंतिम तिथि है। आपको इस नौकरी के लिए जल्द से जल्द आवेदन करना चाहिए। योग्य और इच्छुक उम्मीदवार आवेदन करने की अंतिम तिथि, आवेदन शुल्क, नौकरी के लिए चयन प्रक्रिया, नौकरी के लिए आयु सीमा, पदों का विवरण, पदों के नाम, नौकरी के लिए शैक्षणिक योग्यता, पदों की संख्या और अन्य के लिए आवेदन कर सकते हैं। नौकरी से जुड़ी महत्वपूर्ण जानकारी जैसे नीचे ...




पद का नाम - प्रोजेक्ट पर्सनल असिस्टेंट

कुल पद - 1

स्थान - चेन्नई

योग्यता:

इस पद पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार के पास किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से स्नातक की डिग्री होनी चाहिए। इसके साथ ही 5-10 साल का अनुभव प्राप्त होना आवश्यक है।

आयु सीमा:

इस पद के लिए उम्मीदवारों की न्यूनतम आयु 18 वर्ष से कम नहीं होनी चाहिए। ऊपरी आयु सीमा 30 वर्ष रखी गई है। हालांकि, आरक्षित श्रेणी के उम्मीदवारों को आयु में छूट सरकार के नियमों के तहत दी जाएगी।

चयन प्रक्रिया:

नौकरी के लिए पात्र होने के लिए, उम्मीदवारों को पहले साक्षात्कार में उपस्थित होना चाहिए।

आवेदन कैसे करें:

इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं और अधिसूचना पढ़ें। सभी जानकारी से अवगत होने के कारण, युवा अपने सभी दस्तावेजों के साथ 11 अक्टूबर 2019 को साक्षात्कार के लिए उपस्थित हो सकते हैं।
National Institute of Epidemiology: Job opening in these positions, salary Rs. 32000 LD: 11.10.2019 National Institute of Epidemiology: Job opening in these positions, salary Rs. 32000 LD: 11.10.2019 Reviewed by Money99 on 4:08 PM Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.