दिल्ली होम गार्ड: इन पदों पर नौकरी की शुरुआत, जानिए आयु सीमा

दिल्ली होमगार्ड द्वारा बस मार्शल के रिक्त पदों के लिए इच्छुक और योग्य उम्मीदवारों को आमंत्रित किया जा रहा है। 16.10.2019 iis आवेदन करने की अंतिम तिथि। नौकरी के लिए चयन प्रक्रिया, नौकरी के लिए आयु सीमा, पदों का विवरण, पदों का नाम, नौकरी के लिए शैक्षिक योग्यता, पदों की कुल संख्या आप नीचे दी गई नौकरी से संबंधित बहुत महत्वपूर्ण जानकारी प्राप्त कर सकते हैं 



पद का नाम - बस मार्शल

कुल पद - 5700

स्थान - नई दिल्ली

यह नौकरी के लिए आवश्यक शैक्षणिक योग्यता ...

अगर आप इस पद के लिए आवेदन करना चाहते हैं, तो उम्मीदवार को किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से 10 वीं पास होना चाहिए। इसके साथ ही 0-20 साल का अनुभव प्राप्त करना आवश्यक है।

यह है नौकरी के लिए उम्मीदवारों की आयु सीमा ...

इस पद के लिए उम्मीदवारों की न्यूनतम आयु 20 वर्ष से कम नहीं होनी चाहिए। ऊपरी आयु सीमा 60 वर्ष रखी गई है। हालांकि, आयु सीमा में छूट सरकार के नियमों के तहत आरक्षित श्रेणी के उम्मीदवारों को दी जाएगी।

इस तरह योग्य उम्मीदवारों का चयन नौकरी के लिए किया जाएगा ...

नौकरी के लिए योग्य होने के लिए, उम्मीदवारों का चयन शारीरिक माप और धीरज परीक्षण के माध्यम से किया जाएगा।

नौकरी के लिए योग्य उम्मीदवार इस तरह आसानी से आवेदन कर सकते हैं ...

इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं और अधिसूचना पढ़ें। सभी सूचनाओं से अवगत होने के बाद, अपने सभी दस्तावेजों के साथ युवा वर्ग 16 अक्टूबर 2019 को साक्षात्कार के लिए होमगार्ड्स के महानिदेशालय, निश्काम सेवा भवन, राजा गार्डन, नई दिल्ली -110027 पर उपस्थित हो सकते हैं।
दिल्ली होम गार्ड: इन पदों पर नौकरी की शुरुआत, जानिए आयु सीमा दिल्ली होम गार्ड: इन पदों पर नौकरी की शुरुआत, जानिए आयु सीमा Reviewed by Money99 on 4:20 PM Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.