HPPSC ट्रैफिक मैनेजर के परिणाम २०२० के लिए कक्षा -२ के पद घोषित @ hppsc.hp.gov.in, चयनित उम्मीदवारों की सूची देखें




HPPSC ट्रैफिक मैनेजर रिजल्ट 2020: हिमाचल प्रदेश पब्लिक सर्विस कमीशन (HPPSC) ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर ट्रैफिक मैनेजर, क्लास- II के पदों के लिए परिणाम घोषित किया है। स्क्रीनिंग टेस्ट के लिए उपस्थित सभी ऐसे उम्मीदवार एचपीपीएससी की आधिकारिक वेबसाइट-hppsc.hp.gov.in पर परिणाम देख सकते हैं।

हिमाचल प्रदेश लोक सेवा आयोग (HPPSC) ने परिवहन विभाग के अंतर्गत HRTC में यातायात प्रबंधक, वर्ग- II (अनुबंध के आधार पर) के पदों के लिए उम्मीदवारों की सूची घोषित की है। उम्मीदवारों का चयन आयोग द्वारा आयोजित स्क्रीनिंग टेस्ट में उनके प्रदर्शन के आधार पर किया गया है।
यह उल्लेखनीय है कि हिमाचल प्रदेश लोक सेवा आयोग ने 15 मार्च, 2020 को स्क्रीनिंग टेस्ट आयोजित किया है

अब स्क्रीनिंग टेस्ट में योग्य सभी ऐसे उम्मीदवार ट्रैफिक मैनेजर, क्लास- II पदों के लिए चयन प्रक्रिया के तहत व्यक्तित्व परीक्षण / साक्षात्कार में दिखाई देंगे।

ऐसे सभी उम्मीदवार यातायात प्रबंधक के लिए स्क्रीनिंग टेस्ट में उपस्थित हुए, क्लास- II पोस्ट्स अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर अपलोड किए गए योग्य उम्मीदवारों की सूची की जांच कर सकते हैं। आप नीचे दिए गए सीधे लिंक से भी परिणाम की जांच कर सकते हैं।

क्लास- II पदों के लिए HPPSC ट्रैफिक मैनेजर रिजल्ट 2020 के लिए सीधा लिंक

कैसे करें डाउनलोड: एचपीपीएससी ट्रैफिक मैनेजर कक्षा -२ के लिए परिणाम २०२०

सबसे पहले हिमाचल प्रदेश पब्लिक सर्विस कमीशन (HPPSC) की आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं- hppsc.hp.gov.in।

होम पेज पर उपलब्ध व्हाट्स न्यू सेक्शन पर जाएँ।
लिंक पर क्लिक करें-नोट नोट - होम पेज पर उपलब्ध ट्रैफिक मैनेजर एडवांट नंबर 20/2019 के पदों के लिए स्क्रीनिंग टेस्ट के परिणाम के बारे में।
क्लिक करने के बाद, आपको एक नई विंडो में वांछित परिणाम का पीडीएफ मिलेगा।
उम्मीदवारों को भविष्य के संदर्भ के लिए परिणाम डाउनलोड और सहेजना चाहिए।
आप भी पढ़ें



यह नोट किया जाता है कि हिमाचल प्रदेश लोक सेवा आयोग (HPPSC) ने परिवहन सलाहकार विभाग के तहत HRTC में यातायात प्रबंधक, वर्ग- II (अनुबंध के आधार पर) के पदों की भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किया है। नंबर 20/2019 (आइटम नंबर I-D) दिनांक 9 नवंबर, 2019 और उसके बाद Corrigendum दिनांक 14 नवंबर, 2019।
HPPSC ट्रैफिक मैनेजर के परिणाम २०२० के लिए कक्षा -२ के पद घोषित @ hppsc.hp.gov.in, चयनित उम्मीदवारों की सूची देखें HPPSC ट्रैफिक मैनेजर के परिणाम २०२० के लिए कक्षा -२ के पद घोषित @ hppsc.hp.gov.in, चयनित उम्मीदवारों की सूची देखें Reviewed by Money99 on 8:30 PM Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.