सेवानिवृत्त रेलवे कर्मचारियों के पदों पर भर्ती, शैक्षणिक योग्यता जानिए


Recruitment on the posts of retired railway staff


उत्तर रेलवे, गाजियाबाद सेवानिवृत्त रेलवे कर्मचारियों के रिक्त पदों के लिए इच्छुक उम्मीदवारों को आमंत्रित कर रहा है। 2019/11/15। आवेदन शुल्क, नौकरी के लिए चयन प्रक्रिया, नौकरी के लिए आयु सीमा, पदों का विवरण, पदों का नाम, नौकरी के लिए शैक्षिक योग्यता, पदों की कुल संख्या और अन्य विवरण नीचे उल्लेखित हैं।

पद का नाम - सेवानिवृत्त रेलवे कर्मचारी

कुल पद - 1

स्थान - गाजियाबाद

यह नौकरी के लिए आवश्यक शैक्षणिक योग्यता ...

इस पद के लिए आवेदन करने के लिए उम्मीदवार के पास किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से स्नातक, स्नातकोत्तर डिग्री होनी चाहिए। इसके साथ 10-15 साल का अनुभव प्राप्त करना आवश्यक है

यह है नौकरी के लिए उम्मीदवारों की आयु सीमा ...

इस पद के लिए उम्मीदवारों की न्यूनतम आयु 18 वर्ष से कम नहीं होनी चाहिए। ऊपरी आयु सीमा 64 वर्ष है। हालांकि, सरकार के नियमों के तहत, आरक्षित श्रेणी के उम्मीदवारों को आयु में छूट दी जाएगी।

इस तरह योग्य उम्मीदवारों का चयन नौकरी के लिए किया जाएगा ...

नौकरी के लिए योग्य होने के लिए, उम्मीदवारों को रेलवे में सेवानिवृत्त होना चाहिए।

आवेदन कैसे करें

इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं और अधिसूचना पढ़ें। सभी जानकारी से अवगत होने के कारण, युवा अपने सभी दस्तावेजों के साथ 15 नवंबर 2019 से पहले आवेदन कर सकते हैं।
सेवानिवृत्त रेलवे कर्मचारियों के पदों पर भर्ती, शैक्षणिक योग्यता जानिए सेवानिवृत्त रेलवे कर्मचारियों के पदों पर भर्ती, शैक्षणिक योग्यता जानिए Reviewed by Money99 on 4:29 PM Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.