खाली समय में 120-140 घंटे कमाएं

खाली समय में 120-140 घंटे कमाएं
खाली समय में 120-140 घंटे कमाएं


क्या आपके पास खाली समय है? फिर आप अमेज़न इंडिया के लिए अंशकालिक आधार पर काम कर सकते हैं। आप कंपनी के लिए सामान दे सकते हैं और प्रति घंटे 120-140 रुपये कमा सकते हैं। भुगतान में ईंधन की तरह आपकी परिचालन लागत भी शामिल है।

अमेज़ॅन ने एक कार्यक्रम-अमेज़ॅन फ्लेक्स लॉन्च किया है, जहां कॉलेज के छात्र सेवा क्षेत्र के कर्मचारी, खाद्य वितरण अधिकारी ई-कॉमर्स प्रमुख अमेज़न के लिए सामान वितरित कर सकते हैं। यह पहली बार नहीं है कि अमेजन ने इस तरह का कोई कार्यक्रम पेश किया है। इसकी सातवीं ऐसी पहल है जिसका उद्देश्य अपने वितरण नेटवर्क को बेहतर बनाना है।

प्रारंभ में फ्लेक्स कार्यक्रम संयुक्त राज्य अमेरिका में 2015 में शुरू हुआ था। अब के कार्यक्रम को तीन शहरों- दिल्ली, मुंबई और बेंगलुरु में किक-ऑफ किया गया है। कंपनी की योजना इस साल इसे शीर्ष सात शहरों में विस्तारित करने की है।

जो लोग रुचि रखते हैं वे फ्लेक्स का ऐप डाउनलोड कर सकते हैं। आपको कुछ पृष्ठभूमि जांच और सत्यापन प्रक्रिया से गुजरना होगा जिसके बाद आप अपनी बाइक पर अमेज़ॅन उत्पादों को वितरित करना शुरू कर सकते हैं। वितरण अधिकारियों को केवल उन्हीं उत्पादों को दिया जाएगा जो दोपहिया वाहन पर ले जाना संभव है।

इसके अलावा, अमेज़ॅन के पास अपने ऐप पर इन-बिल्ट वीडियो ट्यूटोरियल भी हैं जहां एक डिलीवरी एक्जीक्यूटिव काम की प्रक्रिया सीख सकता है।

फ्लेक्स ऐप पर खुद को पंजीकृत करने वाले को साप्ताहिक आधार पर भुगतान किया जाएगा, जहां राशि सीधे उनके खातों में स्थानांतरित की जाएगी।
खाली समय में 120-140 घंटे कमाएं खाली समय में 120-140 घंटे कमाएं Reviewed by Money99 on 11:19 PM Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.