ZP Jalgaon Recruitment 2019 For 607 Junior Engineers, Gram Sevaks, Pharmacist And Other Posts



जिला परिषद जलगाँव सरकार के अधीन। महाराष्ट्र जलगांव क्षेत्र में पोस्ट किए जाने वाले प्रत्यक्ष चयन के माध्यम से जूनियर इंजीनियर (आर्किटेक्चर / इलेक्ट्रिकल), ग्राम सेवक, फार्मासिस्ट, चिकित्सा सहायकों और अन्य पदों के लिए 607 रिक्तियों को भरने के लिए पात्र उम्मीदवारों से ऑनलाइन मोड में आवेदन आमंत्रित करता है। उसी के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया 26 मार्च, 2019 से शुरू होती है और 16 अप्रैल, 2019 को रात 11:59 बजे तक बंद हो जाती है।

आयु मानदंड और शुल्क

जेपी जलगांव भर्ती 2019 के माध्यम से जेई, ग्राम सेवक, फार्मासिस्ट और अन्य के पद के लिए आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवारों को 21 वर्ष की आयु प्राप्त करनी चाहिए, और 40 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए, छूट (ऊपरी आयु सीमा) के अनुसार आरक्षित करने के लिए महाराष्ट्र सरकार। दिशा निर्देशों।

उम्मीदवारों को रुपये की आवश्यक राशि का भुगतान करना होगा। 325 (जनरल / ओबीसी) और रु। नेट-बैंकिंग / डेबिट / क्रेडिट भुगतान गेटवे का उपयोग करके ऑनलाइन मोड के माध्यम से आवेदन प्रसंस्करण शुल्क के रूप में क्रमशः 175 (एससी / एसटी) श्रेणियां।

महा आरडीएफ भर्ती 2019 के लिए 1,809 तलाटी क्लर्क और टाइपिस्ट रिक्तियों; 22 मार्च से पहले आवेदन करें

शैक्षिक मापदंड

जेपी जलगांव भर्ती 2019 के माध्यम से जेई, ग्राम सेवक, फार्मासिस्ट और अन्य के पद के लिए आवेदन करने वाले इच्छुक उम्मीदवारों के पास निम्नलिखित योग्यताएं होनी चाहिए:

जूनियर इंजीनियर्स (आर्किटेक्चर / इलेक्ट्रिकल) - किसी मान्यता प्राप्त संस्थान / विश्वविद्यालय से आर्किटेक्चर / इलेक्ट्रिकल स्ट्रीम में B.E / B.Tech / M.Tech / M.Arch एआईसीटीई द्वारा विधिवत अनुमोदित।

ग्राम सेवक, फार्मासिस्ट, मेडिकल हेल्पर्स - कक्षा 10 / एसएससी या समकक्ष; किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड / संस्थान से D.Pharm।

अधिक जानकारी के लिए, लेख के अंत में दी गई आधिकारिक अधिसूचना देखें।

चयन और वेतनमान

जेपी जलगांव भर्ती 2019 के माध्यम से जेई, ग्राम सेवक, फार्मासिस्ट और अन्य के रूप में उम्मीदवारों का चयन एक लिखित परीक्षा, कौशल परीक्षा और साक्षात्कार के माध्यम से किया जाएगा।

जेपी जलगांव और सरकार द्वारा निर्धारित पैमाने के अनुसार जेई, ग्राम सेवक, फार्मासिस्ट और अन्य के रूप में चयनित उम्मीदवारों का भुगतान किया जाएगा। महाराष्ट्र के दिशा-निर्देशों के अनुसार।

जलगांव स्वास्थ्य विभाग में 59 वर्कर्स / हेल्पर्स के लिए भर्ती; 18 मार्च से पहले आवेदन करें

आवेदन कैसे करें

ZP जलगांव भर्ती 2019 के माध्यम से जेई, ग्राम सेवक, फार्मासिस्ट और अन्य के पद के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को 26 मार्च, 2019 से केवल https://www.mahapariksha.gov.in/OnlinePortal/loginage पर ऑनलाइन मोड के माध्यम से अपने आवेदन जमा करने होंगे।


जूनियर इंजीनियर्स, ग्राम सेवक, फार्मासिस्ट और अन्य पदों के लिए ZP जलगांव भर्ती 2019 के बारे में विस्तृत अधिसूचना के लिए यहां क्लिक करें https://drive.google.com/file/d/11hRXPfpRFk7W5gq48BVvqJWSOgGHMaPW/view?utm_source=DH-MoreFromFrom&ubfrom&hl=hi

Apply here 
ZP Jalgaon Recruitment 2019 For 607 Junior Engineers, Gram Sevaks, Pharmacist And Other Posts ZP Jalgaon Recruitment 2019 For 607 Junior Engineers, Gram Sevaks, Pharmacist And Other Posts Reviewed by Money99 on 3:30 PM Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.