CSIR-CRRI Recruitment 2019 : April 16, 2019

CSIR-Central Road Research Institute (CSIR-CRRI) ने इलेक्ट्रॉनिक्स, इंस्ट्रूमेंटेशन, मैकेनिकल, इलेक्ट्रिकल, कंप्यूटर, कारपेंटर, लाइब्रेरी और सूचना युक्त कई ट्रेडों में तकनीशियन और टेक्निकल असिस्टेंट के पद पर 41 रिक्त पदों को भरने के लिए योग्य उम्मीदवारों से ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किए हैं। विज्ञान, सिविल, इलेक्ट्रॉनिक्स और होटल प्रबंधन सीधी भर्ती के माध्यम से। उसी के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया 15 मार्च, 2019 से शुरू होती है और आवेदन की हार्ड कॉपी जमा करने की अंतिम तिथि के रूप में 26 अप्रैल, 2019 को 16 अप्रैल, 2019 को बंद हो जाती है।



आयु मानदंड और शुल्क

CSIR-CRRI भर्ती 2019 के माध्यम से तकनीशियनों और तकनीकी सहायकों के पद के लिए आवेदन करने के लिए इच्छुक उम्मीदवारों की आयु 16 अप्रैल 2019 को 28 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए, SC / ST उम्मीदवारों के लिए 33 वर्ष तक की छूट (ऊपरी आयु सीमा) के साथ। ओबीसी उम्मीदवारों के लिए 31 वर्ष।
उम्मीदवारों को रुपये की एक निर्धारित राशि का भुगतान करना होगा। 100 (जनरल / ओबीसी) आवेदन प्रसंस्करण शुल्क के रूप में या तो ऑनलाइन (इंटरनेट बैंकिंग / डेबिट / क्रेडिट भुगतान गेटवे) मोड या चालान मोड के रूप में अधिसूचना में विस्तृत है। SC / ST / PWD / महिला / CSIR कर्मचारियों को आवेदन शुल्क का भुगतान करने से छूट दी गई है।

Vacancy Details
  • Post Name
  • No. Of Vacancies
  • Technicians
  • 26
  • Technical Assistants
  • 15
  • Total
  • 41

शैक्षिक मापदंड

सीएसआईआर-सीआरआरआई भर्ती 2019 के माध्यम से कई ट्रेडों में तकनीशियनों और तकनीकी सहायकों के पद के लिए आवेदन करने वाले इच्छुक उम्मीदवारों के पास योग्यता होनी चाहिए:

तकनीशियन: एसएससी / कक्षा 10 या किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड / संस्थान से कम से कम 55% अंकों के साथ विज्ञान विषय के साथ। इलेक्ट्रॉनिक्स / इंस्ट्रूमेंटेशन / मैकेनिकल / इलेक्ट्रिकल / कंप्यूटर / बढ़ई / पुस्तकालय और सूचना विज्ञान व्यापार / अनुशासन में उम्मीदवारों के पास आईटीआई प्रमाणपत्र होना चाहिए।

तकनीकी सहायक: इलेक्ट्रॉनिक्स / मैकेनिकल / इलेक्ट्रिकल / कंप्यूटर / होटल मैनेजमेंट / सिविल इंजीनियरिंग या प्रौद्योगिकी में डिप्लोमा (प्रथम श्रेणी)।

चयन और वेतनमान

CSIR-CRRI भर्ती 2019 के माध्यम से तकनीशियन और तकनीकी सहायक के रूप में उम्मीदवारों का चयन शॉर्टलिस्टिंग, ट्रेड टेस्ट और प्रतियोगी लिखित परीक्षा के माध्यम से किया जाएगा।

तकनीशियनों और तकनीकी सहायकों के रूप में चुने गए उम्मीदवारों को निम्नलिखित पैमाने पर एक भुगतान किया जाएगा:

तकनीशियन: रु। 28,563 प्रति माह

तकनीकी सहायक: रु। 51,006 प्रति माह


आवेदन कैसे करें

CSIR-CRRI भर्ती 2019 के माध्यम से तकनीशियनों और तकनीकी सहायकों के पद के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को ऑनलाइन मोड के माध्यम से आधिकारिक CSIR-CRRI वेबसाइट http://www.crridom.gov.in/ पर 16 अप्रैल, 2019 को या उससे पहले जमा करना होगा। रात 11:59 बजे तक।

यहाँ रजिस्टर / ऑनलाइन आवेदन करें http://www.crridom.gov.in/content/applications-are-invited-post-technician-and-technical-assistant?utm_source=DH-MoreForPub&utm_medium=DH-app&utm_campaign=DH-

उम्मीदवारों को आवेदन पत्र, शुल्क रसीद, एक पासपोर्ट आकार की स्व-हस्ताक्षरित तस्वीर और संबंधित दस्तावेजों की स्व-सत्यापित प्रतियों को जमा करना होगा, "प्रशासन प्रशासन, सीएसआईआर-केंद्रीय सड़क अनुसंधान संस्थान, दिल्ली-मथुरा रोड, पीओ सीआरआरआई , नई दिल्ली -110 025, "26 अप्रैल 2019 को या उससे पहले

आवेदन पत्र और अन्य दस्तावेजों वाले लिफाफे को "पोस्ट कोड के लिए ______________ की पोस्ट के लिए आवेदन" के रूप में लिया जाना चाहिए।

CSIR-CRRI भर्ती के लिए तकनीशियन और तकनीकी सहायकों के बारे में विस्तृत अधिसूचना यहाँ पढ़ें 

Download 

CSIR-CRRI Recruitment 2019 : April 16, 2019 CSIR-CRRI Recruitment 2019 :  April 16, 2019 Reviewed by Money99 on 1:43 AM Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.