Bank of Baroda Recruitment 2019 : LD 29 मार्च, 2019

बैंक ऑफ बड़ौदा ने सीधी भर्ती के माध्यम से वरिष्ठ रिलेशनशिप मैनेजर (96) और टेरिटरी हेड्स (04) के पद पर 100 रिक्त पदों को भरने के लिए योग्य और अनुभवी भारत के नागरिकों से ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किए हैं। उसी की ओर ऑनलाइन पंजीकरण-सह-आवेदन प्रक्रिया 08 मार्च, 2019 से शुरू होती है और को बंद हो जाती है



आयु मानदंड और शुल्क

बैंक ऑफ बड़ौदा भर्ती 2019 के माध्यम से वरिष्ठ रिलेशनशिप मैनेजर और क्षेत्र प्रमुखों के पद के लिए आवेदन करने के लिए इच्छुक उम्मीदवारों को निम्नलिखित आयु मानदंडों को 01 मार्च, 2019 को पूरा करना होगा:

  • वरिष्ठ संबंध प्रबंधक - 25 वर्ष की आयु और 40 वर्ष से अधिक नहीं

  • क्षेत्र प्रमुख - 35 वर्ष की आयु और 45 वर्ष से अधिक नहीं


ऊपरी आयु सीमा में 5 वर्ष और 3 वर्ष तक की छूट क्रमशः SC / ST और OBC (NCL) उम्मीदवारों को दी जाती है।
उम्मीदवारों को रुपये की एक निर्धारित राशि का भुगतान करना होगा। 600 (जनरल / ओबीसी / ईडब्ल्यूएस) और रु। 100 (SC / ST / PWD) क्रमशः ऑनलाइन (इंटरनेट बैंकिंग / डेबिट / क्रेडिट भुगतान गेटवे) मोड के माध्यम से आवेदन प्रसंस्करण शुल्क के रूप में केवल अधिसूचना में विस्तृत है।

3,037 जूनियर इंजीनियर रिक्तियों के लिए BCS भर्ती 2019; आवेदन 11 मार्च से शुरू होगा

शैक्षिक मानदंड और अनुभव

बैंक ऑफ बड़ौदा भर्ती 2019 के माध्यम से वरिष्ठ रिलेशनशिप मैनेजर और क्षेत्र प्रमुखों के पद के लिए आवेदन करने वाले इच्छुक उम्मीदवारों के पास निम्न योग्यता होनी चाहिए:

वरिष्ठ संबंध प्रबंधक - किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय / संस्थान से स्नातक। एमबीए वाले उम्मीदवारों को वरीयता दी जाएगी।

उम्मीदवार के पास प्रमुख सार्वजनिक / निजी / विदेशी बैंकों / परिसंपत्ति प्रबंधन कंपनियों (AMC) के साथ वेल्थ मैनेजमेंट में रिलेशनशिप मैनेजर के रूप में कम से कम तीन साल का योग्यता अनुभव होना चाहिए, और उच्च-नेट के साथ संबंध बनाने और प्रबंधन करने के लिए पर्याप्त अनुभव होना चाहिए। ग्राहकों के लायक।

क्षेत्र प्रमुख - किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय / संस्थान से स्नातक। एमबीए वाले उम्मीदवारों को वरीयता दी जाएगी।

वेल्थ मैनेजमेंट में उम्मीदवारों को कम से कम आठ साल की योग्यता के बाद का अनुभव होना चाहिए।

चयन और वेतनमान

बैंक ऑफ बड़ौदा भर्ती 2019 के माध्यम से वरिष्ठ संबंध प्रबंधक और क्षेत्र प्रमुख के रूप में उम्मीदवारों का चयन शॉर्टलिस्टिंग, लिखित परीक्षा / व्यक्तिगत साक्षात्कार / समूह चर्चा के माध्यम से किया जाएगा।

सीनियर रिलेशनशिप मैनेजर और टेरिटरी हेड के रूप में चयनित उम्मीदवारों को बीओबी मानकों के अनुसार भुगतान किया जाएगा।

UPPCL भर्ती 2019: 4,102 तकनीशियन (लाइन) पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन करें; INR 86,000 तक कमाएँ

आवेदन कैसे करें

बैंक ऑफ बड़ौदा भर्ती 2019 के माध्यम से वरिष्ठ रिलेशनशिप मैनेजर और टेरिटरी हेड के पद के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को ऑनलाइन मोड के माध्यम से अपने आवेदन केवल आधिकारिक बीओबी वेबसाइट https://www.bankofbaroda.com/career-detail.htm##ab- पर जमा करने होंगे। 29 मार्च 2019 को 18 या उससे पहले


For detailed notification about Bank of Baroda Recruitment for Senior Relationship Manager and Territory Heads visit

Bank of Baroda Recruitment 2019 : LD 29 मार्च, 2019 Bank of Baroda Recruitment 2019 : LD 29 मार्च, 2019 Reviewed by Money99 on 7:57 PM Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.