विजया बैंक भर्ती 2019: 432 चपरासी और अंशकालिक स्वीपर पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन करें


विजया बैंक, एक सार्वजनिक क्षेत्र के बैंक ने पात्र और इच्छुक उम्मीदवारों से 432 रिक्तियों को भरने के लिए ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किए हैं, जो सीधे चयन के माध्यम से चपरासी और अंशकालिक स्वीपर के पद के लिए उप-महाद्वीप में अपनी विभिन्न शाखाओं में पोस्ट किए जाने के लिए कर्नाटक, अहमदाबाद से संबंधित हैं। बैंगलोर, भोपाल, चंडीगढ़, चेन्नई, तमिलनाडु, दिल्ली, गुवाहाटी, हैदराबाद, जयपुर, कोच्चि, कोलकाता, लखनऊ, मुंबई, नागपुर, सूरत, विशाखापत्तनम, आदि। ऑनलाइन पंजीकरण-सह-आवेदन प्रक्रिया 07 मार्च से शुरू होती है। , 2019 और 14 मार्च 2019 को बंद हो जाता है

आयु मानदंड और शुल्क

विजया बैंक भर्ती 2019 के माध्यम से चपरासी और अंशकालिक स्वीपर के पद के लिए आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवारों को 01 मार्च, 2019 को 18 वर्ष प्राप्त हुए होंगे और आरक्षित श्रेणियों के लिए छूट (ऊपरी आयु सीमा) के साथ 26 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। प्रति दिशा निर्देशों के अनुसार।
उम्मीदवारों को रुपये की एक निर्धारित राशि का भुगतान करना होगा। 150 (जनरल / ओबीसी) और रु। 50 (एससी / एसटी / पीडब्ल्यूडी / पूर्व एसएम) क्रमशः ऑनलाइन (इंटरनेट बैंकिंग / डेबिट / क्रेडिट भुगतान गेटवे) मोड के माध्यम से आवेदन शुल्क के रूप में।

कर्नाटक डीपीआई भर्ती 2019 10,611 प्राथमिक स्कूल शिक्षकों के लिए; आवेदन 11 मार्च से शुरू होगा

रिक्ति का विवरण

शैक्षिक मानदंड और अनुभव

विजया बैंक भर्ती 2019 के माध्यम से चपरासी और अंशकालिक स्वीपर के पद के लिए आवेदन करने वाले इच्छुक उम्मीदवारों को किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड / संस्थान से कक्षा 10 / एसएससी या समकक्ष उत्तीर्ण होना चाहिए।

उम्मीदवार को आधिकारिक राज्य भाषा या स्थानीय बोली / अंग्रेजी / हिंदी पढ़ने, लिखने और बोलने में सक्षम होना चाहिए।

चयन और वेतनमान

विजया बैंक भर्ती 2019 के माध्यम से चपरासी और अंशकालिक स्वीपर के रूप में उम्मीदवारों का चयन एक लिखित परीक्षा (उद्देश्य / वर्णनात्मक) के माध्यम से किया जाएगा।

चपरासी और अंशकालिक स्वीपर के रूप में चयनित उम्मीदवारों को रुपये की सीमा में पारिश्रमिक का भुगतान किया जाएगा। 5,531 से रु। पदनाम के अनुसार प्रति माह 18,545।

एनटीआरओ भर्ती 2019 127 तकनीकी सहायकों (ग्रुप बी) के लिए; आवेदन 15 मार्च से शुरू होगा

आवेदन कैसे करें

विजया बैंक भर्ती 2019 के माध्यम से चपरासी और अंशकालिक स्वीपर के पद के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को केवल 14 मार्च, 2019 को या उससे पहले ऑनलाइन मोड के माध्यम से अपने आवेदन जमा करने होंगे।

रजिस्टर / आवेदन यहाँ करें https://www.vijayabank.com/Careers/Careers-List?utm_source=DH-MoreFromPub&utm_medium=DH-app&utm_campaign.DHA

चपरासी और अंशकालिक स्वीपर के लिए विजया बैंक भर्ती के बारे में विस्तृत अधिसूचना के लिए https://www.vijayabank.com/Careers/Careers-List?utm_source=DH-MoreFromPub&utm_medium=DH-app&utm_campaign=DH- पर जाएं।
विजया बैंक भर्ती 2019: 432 चपरासी और अंशकालिक स्वीपर पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन करें विजया बैंक भर्ती 2019: 432 चपरासी और अंशकालिक स्वीपर पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन करें Reviewed by Money99 on 6:03 PM Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.